Romantic One Line Status




Here We Have A Collection of Romantic Status In One Line . The Lovers Who Want Their Whatsapp Status As One Line In Romantic Style . Romance Is A Stage Of By Which Lovers Shares Everything So We Have Best Romantic One Line Status For Them .






Here Are Some Best Romantic One Line Status



  • तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते बस अपने लगते हो।


  • कहतें हैं कि मोहबत एक बार होती है..पर मैं जब जब उसे देखता हूँ..मुझे हर बार होती है॥



  • यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की..तुम्हें देखा तो लगा..एक बार और देख लूँ !!




मेरे इस दिल को तुम ही रख लो,बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी. !!



  • जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी..इश्क हार नही मानता..दिल बात नही मानता !!



  • धडकनों को कुछ तो काबू में कर ऐ दिल, अभी तो पलके झुकाई है, मुस्कुराना बाकी है उनका !!



  • कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं, मै वो शख़्स नही..वो शायर हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर आता है. !!



  • बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही, किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है..



  • तरस गए हैं तेरे लब से कुछ सुनने को हम…… प्यार की बात न सही कोई शिकायत ही कर दे…



  • पगली तू बात करने का मौका तो दे, कसम से कहता हु, रूला देंगे तुझे तेरे ही सितम गिनाते गिनाते




  • सारा बदन अजीब से खुशबु से भर गया शायद तेरा ख्याल हदों से गुजर गया..



  • वो जो सर झुकाए बैठे हैं, हमारा दिल चुराए बैठे हैं… हमने कहा हमारा दिल लौटा दो,वो बोली- हम तो हाथो में मेहँदी लगाये बैठे हैं…



  • तेरे इश्क से मिली है मेरे वजूद को ये शौहरत ,मेरा ज़िक्र ही कहाँ था तेरी दास्ताँ से पहले।



  • हर कोई पूछता है, करते क्या हो तुम ???जेसे मोहब्बत कोई काम ही नहीं…



  • न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर…
  •  तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है …!!!


  • The Best One ... 
  • करीब आओ ज़रा के तुम्हारे बिन जीना है मुश्किल,
  • दिल को तुमसे नही..तुम्हारी हर अदा से मोहब्बत है  !!




हो जा मेरी कि इतनी मोहब्बत दूँगा तुझे,लोग हसरत करेंगे तेरे जैसा नसीब पाने के लिए..!





  • बादलों से कह दो अब इतना भी ना बरसे…. अगर मुझे उनकी याद आ गई, तो मुकाबला बराबरी का होगा….



  • ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये


  • हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा..


  • मुहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं; चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए।



  • सोचते हैं जान अपनी उसे मुफ्त ही दे दें, इतने मासूम खरीदार से क्या लेना देना।



  • तू मिले या ना मिले ये तो और बात है, मैं कोशिश भी ना करूँ, ये तो गलत बात है॥



सोचता हु हर कागज पे तेरी तारीफ करु, फिर खयाल आया कहीँ पढ़ने वाला भी तेरा दीवाना ना हो जाए।



गर्मी तो बोहत पढ़ रही है। फिर भी उनका दिल पिघलने का नाम ही नहीं ले रहा !!



  • हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!

तस्वीर बना कर तेरी आस्मां पे टांग आया हूँ और लोग पूछते हैं आज चाँद इतना बेदाग़ कैसे है ??


  • जब तू दाँतो मे क्लिप दबा कर, खुले बाल बांधती है…!!! कसम से एक बार तो जिंदगी, वही रुक जाती हैं..☺

  • तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.

  • जरा देखो तो ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है, अगर ‘इश्क’ हो तो कहना, अब दिल यहाँ नही रहता.. Wahh Wahh :)

Romantic One Line Status Romantic One Line Status Reviewed by Jayesh Khatri on 7:11 AM Rating: 5

1 comment:

Hit Like And Share

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.