Broken Heart One Line Status

Feels Like Broken Heart is a Stage Of Love .When Someone Has Broken Your Heart . Sometime We Feel Like Broken Heart . Cant Express Our Feelings . Here We Have Some Best Broken Heart One Line Status . It Will Match Your Feelings And Give Some Relief To You






Here Are Some Best Broken Heart One Line Status


Kuch Bewafa Dil Ki Bewafa Shayari Dilse


  • मुझको ढुँढ लेता है रोज किसी बहाने से, दर्द वाकिफ हो गया हैँ मेरे हर ठिकाने से…


  • मेरा यूँ टुटना और टूटकर बिखर जाना कोई इत्फाक नहीं.. किसी ने बहुत कोशिश की है मुझे इस हाल तक पहुँचाने में…


  • ख़्वाहिशों का कैदी हूँ,मुझे हकीक़तें सज़ा देती हैं

  • कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा,एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता…….. ।।

  • कोई भी दीवारें मुझे तुमसे मिलने से ना रोक पाती,अगर तू मेरे साथ होती तो !! 



  • हर यार – यार नहीं होता.. हर यार वफादार नहीं होता.. दिल आने कि बात है.. नही तो सात फेरो के बाद भी प्यार नही होता !! 



  • वो ना ही मिलते तो अच्छा था… बेकार में मोहब्बत से नफ़रत हो गई…

  • ज़िन्दगी में ज़िन्दगी से हर चीज़ मिली…. मगर उनके बाद ज़िन्दगी न मिली॥



  • तेरा नाम था आज किसी अजनबी की जुबान पे… बात तो जरा सी थी पर दिल ने बुरा मान लिया…



  • ये दिल भी कितना पागल है…हमेशा उसी की फिकर मे डुबा रहता है जो इसका होता ही नही है… :-(


  • कितना कुछ जानता होगा वो शख्स मेरे बारे में, मेरे मुस्कुराने पर भी जिसने पूछ लिया की तुम उदास क्यों हो.


  • कभी फुर्सत मिले तो सोचना जरूर, एक लापरवाह लड़का क्यों तेरी परवाह करता था…!!!



Life में एक partner होना जरुरी है. वर्ना दिल की बात status पर लिखनी पड़ती है…!



  • कभी पिघलेंगे पत्थर भी मोहब्बत की तपिश पाकर,बस यही सोच कर हम पत्थर से दिल लगा बैठे..



  • खामोश हूँ तो सिर्फ़ तुम्हारी खुशी के लिए…..ये न सोचना की मेरा दिल दुःखता नहीं ….!



  • जिंदगी में बेशक हर मौके का फायदा उठाओ !! मगर, किसी के भरोसे का फ़ायदा नहीं !!
  • ना दिल शिकस्त का आदि है…ना इश्क़ हार मानता है…!


  • हम रोए भी तो वो जान ना सके… वो उदास भी हुए हुए तो हमें खबर हो गई..


  • उन्होंने हमसे दो चार बाते क्या कर ली। अब वो कहने लगे आप हमे परेशान करने लगे हो।

  • निगाहों में अभी तक दूसरा कोई चेहरा ही नहीं आया, भरोसा ही कुछ ऐसा था तुम्हारे लौट आने का…


कभी टूट कर बिखरो तो मेरे पास आ जाना,मुझे अपने जैसे लोग बहुत पसंद हैं  !! 




  • मौहब्बत मुझे थी उनसे इतनी सनम यादों में दिल तड़पता रहा.. मौत भी मेरी चाहत को रोक न सकी कब्र में भी दिल धड़कता रहा !!


  • जिस्म से होने वाली मुहब्बत का इज़हार आसान होता है… रुह से हुई मुहब्बत को समझाने में ज़िन्दगी गुज़र जाती है…


  • तुम्हारे बाद मेरा कौन बनेगा हमदर्द.. मैंने अपने भी खो दिए.. तुझे पाने की ज़िद में…

Broken Heart One Line Status Broken Heart One Line Status Reviewed by Jayesh Khatri on 12:04 AM Rating: 5

No comments:

Hit Like And Share

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.