Latest Status In One Line

  Latest Generation Has Latest Thoughts . And They Want Always Latest . So We Best Collection Of Latest WhatsApp Status . Today's Time Whatsapp Status is Important So Everybody Wants New And Latest Whatsapp Status.




Collection Of Latest Whatsapp Status

  • Ðekh ßhai..जिंदगी अगर एक ‪जंग‬ है तो तुम्हारा भाई भी एक ‪‎दबंग‬ है..!
  • पगली मैं तो तुजे तब से चाहता हूँ जब Goldflake दो रूपये में आती थी ।
  • सुनो… तुम ही रख लो अपना बना कर.. औरों ने तो छोड़ दिया तुम्हारा समझकर..!!
  • The Best One
  • पसंद है मुझे उन लोगों से हारना…..!! जो मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों…..!!!
  • जब से परीक्षा वाली जिंदगी पूरी हुई है, तब से जिंदगी की परीक्षा शुरु हो गई है !
  • जिन्हें सपने देखना अच्छा लगता है, उन्हें रात छोटी लगती है और जिन्हें सपने पूरे करना अच्छा लगता है, उन्हें दिन छोटा लगता है
  • वो अपनी मर्जी से बात करते हैँ और हम कितने पागल हैँ जो उनकी मर्जी का इंतजार करते हैं..!!!
  • हद से बढ़ जाये तालुक तो गम मिलते हैं… हम इसी वास्ते अब हर शख्स से कम मिलते हँ…!
  • काश..! कि वो लौट आयें मुझसे यह कहने, कि तुम कौन होते हो मुझसे बिछड़ने वाले..!!!
  • देश में 1000 लड़कों पर 940 लड़कियां है.. ये जो 60लड़के बच जाते हैं ना.. यही आगे चल के मोदी, वाजपेयी, कलाम या रतन टाटा बन के देश का नाम रोशन करेंगे..!!
  • बात मुक्कदर पे आ के रुकी है वर्ना, कोई कसर तो न छोड़ी थी तुझे चाहने में 
  • किस बात पर मिजाज बदला बदला सा है.. शिकायत है हमसे.. या ये असर किसी और का है.
  • हजारों गम मेरी फितरत नही बदल सकते | क्यौकिं मेरी आदत हे हर समय मुस्कुराने की 
  • वाह वाह कहने की आदत डाल लो दोस्तों, मैं मोहब्बत में अपनी बर्बादीयाँ लिखने वाला हूँ।
  • एक दिन हमने उनसे युही पूछ लिया मरते तो मुझ पर हो, तो फिर जीते किसके लिए हो।
  • मोहब्बत दिल में कुछ ऐसी होनी चाहिए कि वो हासिल भले दूसरे को हो… पर कमी उसको ज़िन्दगी भर हमारी होनी चाहिए.
  • गलत फ़हमियों से भी ख़त्म हो जाते है रिश्ते… हमेशा कसूर गलतियों का नहीं होता !!!
  • कुछ लोग आए थे मेरा दुख बाँटने मैं जब खुश हुआ तो खफा होकर चल दिये
  • जिन्दगी का बस एक ही उसूल है यहाँ, तुझे गिरना भी खुद है और संभलना भी खुद है..
  • मुझे हल्की सी फ़िकर है तुम्हारी,मैं नहीं जानती प्यार क्या होता है॥
  • दो हाथ से हम पचास लोगों को नही मार सकते, पर दो हाथ जोङ कर हम करोङो लोगों का दिल जीत सकते है.
  • आज आई है मेरी याद उसे ! ज़रूर किसी ने ठुकराया होगा !!
  • किसी को चाहो तो इस अंदाज़ से चाहो, कि वो तुम्हे मिले या ना मिले.. मगर उसे जब भी प्यार मिले, तो तुम याद आओ…।
  • कुछ अधूरा सा कहा है…तुम पूरा समझ लेना…
  • मुश्किल परिस्थितियों मैं मनुषय को “सहारे” की आवश्यकता होती है… “सलाह” की नहीं
  • बड़े ही अजब कायेदे हैं मेरे मुल्क के… यहाँ भूख से ज्यादा धर्म पर बेहस होती है॥
  • अच्छे होते हैं बुरे लोग…जो अच्छा होने का नाटक तो नहीं करते॥
  • मनाने की कोशिश तो बहुत की हमनें…पर जब वो हमारे लफ़्ज ना समझ सके.. तो हमारी खामोशियों को क्या समझेंगे
  • Hope you Like it .. If you Like it share it
Latest Status In One Line Latest Status In One Line Reviewed by Jayesh Khatri on 11:10 PM Rating: 5

No comments:

Hit Like And Share

Theme images by merrymoonmary. Powered by Blogger.